राजा हिंदुस्तानी फिल्म के गाने ‘परदेसी परदेसी जाना नहीं’ की बंजारन की अब दिखती हैं ऐसी देख कर..

loading...

कुछ ऐसी फिल्में होती है, जिन्हें बार बार देखने के बाद भी मन नहीं भरता है। ऐसी फिल्में अब नहीं बनती है, बल्कि 90वें के दशक में ऐसी तमाम फिल्में बनी है, जिन्हे आज भी देखने में बोरियत महसूस नहीं होती है। उन दिनों फिल्मों में स्टोरी ज्यादा होती थी, चमक चांदनी कम होती। ऐसी पिक्चर जो आप अपनी फैमिली के साथ देख सकते हैं। इस तरह की फिल्में अब बहुत ही कम देखने को मिलती हैं। आज हम आपको एक ऐसी फिल्म की एक अभिनेत्री से मिलवाने जा रहे हैं, जोकि अब काफी बदल चुकी हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्में आज भी लोगों के घऱों में देखी जाती हैं। इन फिल्मों का जलवा कभी खत्म नहीं होगा। ऐसी एक फिल्म है राजा हिंदुस्तानी। जी हां, राजा हिंदुस्तानी आपने अपनी लाइफ में कभी न कभी जरूर देखी होगी। इस फिल्म की स्टोरी और गाने आज भी आपके दिलों दिमाग होगी। आज भी जब किसी को प्यार होता है या प्यार में जुदाई होती है, तो राजा हिंदुस्तानी फिल्म के गानों को जरूर गुनगुनाता है। इस फिल्म के गाने वाकई बहुत ही ज्यादा लाजवाब हैं।

Bollywood Realities

राजा हिंदुस्तानी फिल्म का गाना परदेसी तो आपको याद ही होगा न? जी हां, इस फिल्म की जान है। इस फिल्म में आमिर और करिश्मा कपूर ने मुख्य किरदार निभाया है। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद की गई। आज आमिर एक बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं, तो वहीं करिश्मा कपूर अब फिल्मों से दूर होकर तलाकशुदा जिंदगी जी रही हैं। इस फिल्म ने करिश्मा और आमिर को एक अलग पहचान दी है, लेकिन इसमें एक किरदार ऐसा है, जिसको भी आप कभी भूला नहीं पाएं हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन सा किरदार है, जोकि हमेशा आपके दिल में रहता है।

इस फिल्म में बंजारन का रोल निभाया

Bollywood Realities
जी हां, इस फिल्म में जिस लड़की ने बंजारन का रोल निभाया था, वो आज बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं। उस लड़की का नाम प्रतिभा है। परदेसी परदेसी जाना नहीं गाने में बंजारन का किरदार निभाने वाली यह लड़की अब बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं। इसकी खूबसूरती के सामने सब फीका पड़ गया है। आपको बता दें कि फिल्म में प्रतिभा का यह परदेसी गाना आज भी लेागों को याद है औैर वह सुनते भी हैं। प्रतिभा ने करियर की शुरुआत 1992 में आई फिल्म ‘मेहबूब मेरे मेहबूब’ से की थी, लेकिन इन्हें पहचान राजा हिंदुस्तानी से ही मिली। पर यह अपने करियर को ज्यादा संभाल नहीं पाई।

loading...

Bollywood Realities

इनका करियर धीरे धीरे खत्म हो गया तो वहीं ये अपनी पर्सनल लाइफ से भी जूझती रही। माना जाता है कि ये अपने ब्वायप्रेंड की वजह से इन्होंने अपना पूरा करियर खत्म कर दिया, क्योंकि ये उससे बहुत ही प्यार करती थी। अब ये काफी बदल चुकी हैं। फिल्म में अपनी एक्टिंग से तहलका मचा देने वाली प्रतिभा अब अलग ही दिखने लगी हैं। पहले से इनका वजन भी बढ़ गया है।

Bollywood Realities

बता दें कि प्रतिभा ने सरेआम नदीम के साथ अपने रिलेशन की बात कबूल ली थी, लेकिन प्रतिभा की माँ को ये रिश्ता पसंद नहीं था, इसलिए ये अपनी पर्सनल लाइफ में उलझती चली गई।अब इन्हें जब कोई देखता है, तो पहचान भी नहीं पाता है, क्योंकि इनका लुक और स्टाइल पहले से ज्यादा बदल गया है, जिसकी वजह से अब ये आम इंसान की तरह रहती हैं। मीडिया से कोसों दूरी पर रहती हैं। कभी कभार किसी पार्टी वगैरा में नजर आती है, वरना वो भी नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.